तोपचांची थाना के निकट खड़े ट्रक में तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मारी एक की मौत

0
54

तोपचांची थाना के समीप एक ट्रक ने दूसरे ट्रक को भयवाह तरीके से टक्कर मारी

आज सुबह यानि सोमवार 8 अगस्त 2022 को एक तेज रफ्तार ने तोपचांची (धनबाद) थाना के निकट खड़े एक कोयले से लदा ट्रक में एक तेज रफ्तार से आ रहे दूसरे ट्रक ने कोयले लदे ट्रक में भयानक तरीके से पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल व्यक्ति कि तुरंत आनन फानन धनबाद के SNMMCH (शहीद निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज & हॉस्पिटल) में इलाज के लिए भेजा गया।


जीटी रोड में और उसके अगल बगल जहां-तहां सड़कों पर ही बड़ी-बड़ी गाड़ियों को बेफिक्र ड्राइवर ट्रक खड़ा करके इधर उधर चला जाता है और कभी कभी तो दिन दिन भर खड़ी रहती है। जिस वजह से आए दिन इस तरह की भयवाह घटना होती रहती है जिसकी वजह से कभी कभी आम लोग भी अपनी जान हाथ धो बैठते हैं। खड़ी गाड़ियों को हटाने की जिम्मेवारी कोई नहीं लेता है। कभी-कभी लगातार एक दो दिनों तक एक ही स्थान पर गाड़ी खड़ी रहती है। जिस कारण कई लोगों की जान दुर्घटना में अक्सर जाती रहती है, आखिर इसका जिम्मेवार कौन है।

ऐसा ही नजारा जीटी रोड पर तोपचांची थाना से महज कुछ ही दूरी पर देखने को मिला। जहां पर बीती रात से ही एक ट्रक खड़ी थी उसका चक्का पंचर हो गया था, जिसे वहां से हटाने की जहमत स्थानीय थाना अथवा NHAI पेट्रोलिंग की टीम में से किसी ने नहीं उठाई। प्रशासन ने भी इस और कोई ध्यान नहीं दिया। जिस कारण सोमवार की सुबह नींद की आगोश में ट्रक चालक को अपनी जान गंवानी पड़ी वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे बेहतर इलाज के लिए SNMMCH (शहीद निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज & हॉस्पिटल) भेज दिया गया है, जहां पर उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।


स्थानीय लोगों के मुताबिक पुलिस की पेट्रोलिंग गाड़ियां भी सड़कों पर खड़ी गाड़ियों को हटाने की जरूरत नहीं समझती है।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here