धनबाद बैंक मोर मुथूट फाइनेंस आफिस में घुसे लुटेरे एक अपराधी को मार गिराया दो गिरफ्तार

0
156

धनबाद बैंक मोर गुराद्वरा निकट मुथूट फाइनेंस में बहार से आए अपराधियों ने लूटपाट की कोशिश : Dhanbad news paper today

आपको जानकर हैरानी होगी कि अभी कुछ दिन पहले ही धनबाद बैंक मोर के एक ज्वेलरी दुकान में लूटपाट हुई अपराधियों ने लूटपाट की उसको अभी तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है। उसके कुछ दिन बाद ही बाहर से आए कुछ अपराधियों ने बैंक मोड़ गुरुद्वारा के निकट मुथूट फाइनेंस ऑफिस में लूटपाट करने की कोशिश की। जब इस बात की खबर पुलिस की लगी तो अपने बल दल के साथ पहुंची, उसके बाद अपराधियों को जब पुलिस के आने की खबर मिली तो पुलिस जब बाहर पहुंची तो अपराधियों ने पुलिस पर फायरिंग करनी शुरू कर दी कर दी।

धनबाद बैंक मोर मुथूट फाइनेंस आफिस में घुसे लुटेरे
धनबाद बैंक मोर मुथूट फाइनेंस आफिस में घुसे लुटेरे

उसके जवाब में संवाद पुलिस ने भी फायरिंग शुरू कर दी और इस हमले में एक अपराधी मारा गया और दो अपराधी पुलिस के गिरफ्त में आ गए पुलिस के रिपोर्ट के मुताबिक यह अपराधी बिहार के लखीसराय से आए हुए थे पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद पुलिस अपराधियों से पूछताछ में लगी हुई है हो सकता है कुछ दिन पहले धनबाद बैंक मोड़ में हुए एक ज्वेलरी दुकान की लूटपाट का राज इन अपराधियों से पता चल जाए।

धनबाद बैंक मोर मुथूट फाइनेंस आफिस में घुसे लुटेरे

हो सकता है उसके साथ उसके और भी अपराधी हो सकते हैं यार ऑफिस में छुपे हो सकते हैं या फिर आम आदमी बन कर भाग भी सकते हैं, कुछ कहा नहीं जा सकता है आगे का रिपोर्ट मिलने के बाद आपको खबर दी जाएगी। उस दिन पूर्व में लूटपाट के कारण पुलिस चौकी हो चुकी थी धनबाद पुलिस के कुछ पुलिस अफसर बैंक मोर में तैनात भी थे।

जब अपराधी लूटपाट के मकसद से मुथूट फाइनेंस ऑफिस में घुसे और वहां का मैनेजर से नोकझोंक के साथ-साथ मारपीट भी हुई। पुलिस को खबर मिलने के बाद पुलिस पहुंचने के बाद वहां पर लोगों का बहुत बड़ा हुजूम जमा हो गया था और लगभग लगभग आना-जाना कुछ घंटों तक बंद ही हो गया था मानो। अब अपराधी पुलिस के गिरफ्त में है और सब सुरक्षित है।

घर वाले के अनुसार वह ट्रेनिंग कर रहा है, ऐसा घर में कह कर रखा था लेकिन लेकिन वह चोरी चमारी का कर रहा था और आज डकैती करने के दरमियान पुलिस एक गोली का शिकार हो गए और निधन हो गया।

धनबाद के बैंक मोड़ में आज पुलिस मुठभेड़ में मारा गया अपराधी कहीं और का नहीं बल्कि वह धनबाद के भूली के बी ब्लॉक का ही रहने वाला था। जैसी कि पुलिस को सूचना मिली जब पुलिस टीम ने आज उसकी तस्वीर लेकर उसके घरवालों से मुलाकात की, घरवालों ने उसकी तस्वीर देख कर पहचान लिया। उसका परिवार मूल रूप से बिहार के आरा का रहने वाला है।

बैंक मोड़ डकैती में एनकाउंटर में मारा गया अपराधी धनबाद के भूली का है जिसका नाम शुभम उर्फ रोबट है। धनबाद बैंक मोड़ में 7 सितंबर 2022 दिन बुधवार को पुलिस और डकैत मुठभेड़ में मारा गया अपराधी धनबाद के भूली ‘बी’ ब्लॉक का रहने वाला था। जिसका नाम शुभम सिंह उर्फ रोबट उर्फ रैबिट बताया जा रहा है।
घरवालों ने उसकी तस्वीर देख कर पहचान कर ली है। उसकी उम्र अभी ज्यादा नही थी मात्र 21 वर्ष आंकी गई है। उसका परिवार मूल रूप से बिहार के आरा के कोइलवर गांव के रहने वाले है। शुभम के दादा जी बीसीसीएल के वर्कर यानि काम करते थे, रिटायर्ड होने के बाद भी परिवार यहीं भूली में ही रहता है।


जानकारी के मुताबिक मृतक इंटर पास था और परिवार वालों को यह जानकारी देकर घर से निकला था कि वह एनडीए की पढ़ाई पूरी करके पुणे में कहीं ट्रेनिंग कर रहा है। पिछले एक साल से घर से बाहर रह रहा था। लेकिन, वह पुणे के बजाय इधर-उधर ही रह रहा था। हाल के दिनों में उसकी संगत गलत लोगों के साथ हो गयी थी। पुलिस सूत्रों के मुताबिक अभी तक शुभम के परिजनों ने उसकी लाश पर दावा नहीं किया है. पुलिस को उसके परिजनों का इंतजार है.

मृतक इंटर पास है और परिवार वालों को जानकारी के अनुसार वह एनडीए की पढ़ाई पूरी करके पुणे में कहीं ट्रेनिंग कर रहा था। लेकिन पुणे न जाकर घर वालो से झूट बोलकर गलत कामों में लग गया था। वह इधर ही रह रहा था, हाल के दिनों में उसकी संगत गलत लोगों के साथ हो गया था। और रिपोर्ट के मुताबिक उसका कोई अपराधिक मामला भी नहीं था।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here